सनराइज़र्स हैदराबाद के कप्तान की जानकारी

आईपीएल की शुरुआत हो चुकी हैं, जिसमे 2008 से लेकर 2022 तक कुल 15 सीजन हो चुके है, और अब आईपीएल का 16वॉ सीजन यानि आईपीएल 2023 चल रहा हैं। आईपीएल 2023 में भी आईपीएल 2022 की तरह कुल 10 टीमें खेल रही हैं। हर साल आईपीएल टीमों के कप्तान या तो वही रहते है, या फिर बदल दिए जाते है, साल 2023 के लिए भी कुछ आईपीएल टीमों के कप्तानों में बदलाव हुए, लेकिन कुछ टीमों के कप्तान वही है। इस पोस्ट में हम आपको बताने वाले है की सनराइज़र्स हैदराबाद आईपीएल टीम का कप्तान कौन है

सनराइज़र्स हैदराबाद आईपीएल टीम का कप्तान कौन है

Sunrisers Hyderabad IPL Team Ka Captain Kaun Hai- साल 2021 के लिए सनराइज़र्स हैदराबाद के कप्तान का नाम डेविड वार्नर था, वार्नर के ख़राब प्रदर्शन के कारण टीम मैनेजमेंट ने डेविड वार्नर को कप्तानी से हटाकर 1 मई 2021 से आईपीएल के आगे के सभी मैचों के लिए केन विलिमसन को टीम का कप्तान बनाया गया था। इसके बाद आईपीएल 2022 में भी टीम के कप्तान केन विलिमसन थे, लेकिन आईपीएल 2023 से हैदराबाद टीम की कप्तानी ऐडन मार्करम के हाथ में दे दी गयी हैं।

सनराइज़र्स हैदराबाद आईपीएल टीम का कप्तान कौन है – Sunrisers Hyderabad IPL Team Ka Captain Kaun Hai

हमारी पोस्ट पढ़ने के लिए धन्यवाद्, आप हमारे साथ सोशल मीडिया से भी जुड़ सकते है !

फेसबुक – Facebookइंस्टाग्राम – Instagramयूट्यूब – YouTube
ट्विटर – Twitterटेलीग्राम – Telegramफेसबुक ग्रुप – Facebook Group

Feedback/Suggestion- अगर आपको हमारी पोस्ट अच्छी लगी हो या इसमें कोई कमी लगी हो तो आप कमेंट करके अपनी राय भी हमे दे सकते है। 

Leave a Comment