आईपीएल 2022 का मैच कौन से चैनल पर आएगा

साल 2022 में आईपीएल का आयोजन बीसीसीआई द्वारा भारत में ही किया जा रहा हैं, जिसके लिए बीसीसीआई ने मुंबई और पुणे के कुल 4 मैदानों के लिए चुना है, यही पर 26 मार्च 2022 से 29 मई 2022 तक के कुल 74 मैच खेले जायेंगे। इन सभी मैचों के लिए आपको जान लेना चाहिए की आईपीएल मैच किस चैनल पर आएगा 2022 – IPL Match Kis Channel Par Aaega 2022

आईपीएल मैच किस चैनल पर आएगा 2022 – IPL Match Kis Channel Par Aaega 2022

आईपीएल 2022 में कुल 10 टीमें खेल रही है, जिसमे 8 टीमें पुरानी और 2 नयी टीमें लखनऊ सुपर जायंट्स और गुजरात टाइटन्स हैं। सभी टीमें एक दूसरे से कुल 2-2 और टोटल मिलाकर 14-14 मैच खेलेंगी। इन मैचों का लाइव टेलीकास्ट आप टीवी पर, ओटीटी प्लेटफार्म और वेबसाइट पर देख सकते हैं, जिसकी पूरी जानकारी नीचे हैं।

आईपीएल मैच किस चैनल पर आएगा 2022- आईपीएल 2022 को दिखने के अधिकार स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क और डिज्नी हॉटस्टार के पास हैं, जो साल 2018 से आपको आईपीएल का लाइव टेलीकास्ट दिखा रहा हैं। यह आईपीएल का 15वॉ सीजन होगा जो 8 भाषाओ में 24 ब्रॉडकास्ट चैनल पर लाइव दिखाया जायेगा। आईपीएल की कमेंट्री और लाइव प्रसारण हिंदी, अंग्रेजी, तमिल तेलुगु, कन्नड़, मराठी, मलयालम और बंगाली भाषा में उपलब्ध होगा।

IPL Match Kis Channel Par Aaega 2022- आईपीएल 2022 का लाइव टेलीकास्ट देखने के लिए आपको अपने टीवी पर स्टार स्पोर्ट्स चैनल लगाना होगा, जो आपको भारत की 8 अलग अलग भाषाओ में लाइव टेलीकास्ट दिखायेगा। आप अपने पसंद की भाषा में स्टार स्पोर्ट्स का चैनल लगा सकते है। इसके अलावा ओटीटी प्लेटफार्म डिज्नी हॉटस्टार की वेबसाइट और मोबाइल ऐप पर भी पर भी आप आईपीएल लाइव देख सकते हैं।

हॉटस्टार पर आईपीएल 2022 कैसे देखें- डिज्नी हॉटस्टार पर आईपीएल का लाइव मैच देखने के लिए आपको इसका सब्सक्रिप्शन प्लान लेना होगा, जिसके बाद आप हॉटस्टार की वेबसाइट पर और इसके मोबाइल ऐप पर आईपीएल 2022 का लाइव मैच देख सकते हैं।

आईपीएल लाइव मैच चैनल लिस्ट 2022

देशआईपीएल मैच किस चैनल पर आएगा
इंडियास्टार स्पोर्ट्स
यूनाइटेड किंगडमस्काई स्पोर्ट्स क्रिकेट, स्काई स्पोर्ट्स मेन इवेंट
यूनाइटेड स्टेट्सविलो टीवी
ऑस्ट्रेलियाफॉक्स स्पोर्ट्स, युप्प टीवी
दक्षिण अफ्रीकासुपरस्पोर्ट
पाकिस्तानजियो सुपर
न्यूज़ीलैंडस्काई स्पोर्ट एनजेड (स्काई स्पोर्ट 2)
कैरेबियनफ्लो स्पोर्ट्स (फ्लो स्पोर्ट्स 2)
कनाडाविलो टीवी
बांग्लादेशचैनल 9
अफ़ग़ानिस्तानरेडियो टेलीविजन अफगानिस्तान (आरटीए)
नेपालयुप्प टीवी, नेट टीवी नेपाल, सिमटीवी नेपाल
श्रीलंकायप्प टीवी, एसएलआरसी, डायलॉग टीवी, PeoTV
मालदीवयप्प टीवी, मीडियानेट
सिंगापुरडिज़्नी + हॉटस्टार (स्टारहब टीवी+)
आईपीएल मैच किस चैनल पर आएगा 2022 – IPL Match Kis Channel Par Aaega 2022
आईपीएल मैच किस चैनल पर आएगा 2022 – IPL Match Kis Channel Par Aaega 2022

हमारी पोस्ट पढ़ने के लिए धन्यवाद्, आप हमारे साथ सोशल मीडिया से भी जुड़ सकते है !

फेसबुक – Facebookइंस्टाग्राम – Instagramयूट्यूब- YouTube
ट्विटर – Twitterटेलीग्राम – Telegramगूगल न्यूज़ – Google News

Feedback/Suggestion- अगर आपको हमारी पोस्ट अच्छी लगी हो या इसमें कोई कमी लगी हो तो आप कमेंट करके अपनी राय भी हमे दे सकते है। 

Leave a Comment