आईपीएल 2021: राजस्थान रॉयल्स के मालिक की जानकारी

इंडियन प्रीमियर लीग यानि आईपीएल में हर टीम एक फ्रेंचाइजी के अंदर होती है, अगर हिंदी में समझे तो हर टीम का एक मालिक होता है, जिसके साथ साथ टीम और टीम का मैनेजमेंट चलता है। इस पोस्ट में आज हम बात करने वाले है की आईपीएल में राजस्थान रॉयल्स का मालिक कौन है 2021 – Rajasthan Royals Ka Malik Kaun Hai 2021

राजस्थान रॉयल्स का मालिक कौन है 2021 – Rajasthan Royals Ka Malik Kaun Hai 2021

जैसा की हमने आपको बताया की हर टीम का एक मालिक होता है, जिसके लिए या तो कोई बड़ी कंपनी होती है या फिर कुछ लोग या ग्रुप टीम मिलकर टीम में अपना पैसा लगते है और खिलाड़ियों को खरीदते है और टीम से सम्बंधित कुछ अन्य खर्चा करते है।

राजस्थान रॉयल्स का ओनर कौन है?- आईपीएल 2021 में राजस्थान रॉयल्स टीम की टीम की कंपनी का नाम Royal Multisport Pvt. Ltd. है। राजस्थान रॉयल्स 2021 टीम के मालिक मनोज बडले (Manoj Badale) और लचलान मर्डोक (Lachlan Murdoch) है।

मनोज बडले (Manoj Badale) एमर्जिंग मीडिया के चैयरमेन भी है। इनसे पहले राजस्थान टीम के मालिक शिल्पा शेट्टी और उनके पति राजकुंद्रा थे।

कुछ अन्य सवाल जवाब

  1. राजस्थान आईपीएल का मालिक कौन है?

    Rajasthan Royals Ka Malik Kaun Hai 2021 आईपीएल 2021 में राजस्थान रॉयल्स टीम की टीम की कंपनी का नाम Royal Multisport Pvt. Ltd. है। राजस्थान रॉयल्स 2021 टीम के मालिक मनोज बडले और लचलान मर्डोक है। मनोज बडले एमर्जिंग मीडिया के चैयरमेन भी है।

हमारी पोस्ट पढ़ने के लिए धन्यवाद्, आप हमारे साथ सोशल मीडिया से भी जुड़ सकते है !

फेसबुक – Facebookइंस्टाग्राम – Instagramयूट्यूब– Youtube
ट्विटर – Twitterटेलीग्राम – Telegramपिनटेरेस्ट -Pinterest

Feedback/Suggestion- अगर आपको हमारी पोस्ट अच्छी लगी हो या इसमें कोई कमी लगी हो तो आप कमेंट करके अपनी राय भी हमे दे सकते है। 

Leave a Comment